Logo
बतौली में मां के साथ मेले में आये 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। वहीं एक 21 वर्षीय सुषमा प्रधान अचानक गायब हो गई। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई है। 

आशीष कुमार गुप्ता- बतौली। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में मां के साथ मेले में आये 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। इस घटना से मां को गहरा आघात पहुंचा और वह पिछले 24 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रही। वहीं एक 21 वर्षीय युवती गायब हो गई है, जिसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। 

मिली जानकारी अनुसार, बतौली के ग्राम पंचायत पोपरेंगा निवासी 2 वर्षीय बालक अपनी मां सकुंन पैकरा के साथ बरगीडीह निवासी मामा, मामी के साथ मेला घूमने आया था। तभी मेले की भीड़ की वजह से बच्चे को अचानक सांस की दिक्कत होने लगी। जिसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली ले जाया गया। जहां बच्चे की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। लेकिन एम्बुलेंस ना मिलने की वजह से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत से दुखी पिता कमरू राम ने बताया कि, बच्चे की मौत से मां सदमे में है, जिसका इलाज चल रहा है।

मेले से एक युवती हुई गायब   

Missing girl
लापता युवती 

वहीं मेले में मौजूद भीड़ की वजह से अपने नानी और मौसी संग मेला में लगी दुकान से खरीददारी कर रही एक 21 वर्षीय सुषमा प्रधान अचानक गायब हो गई। जिसे परिजन रात भर ढूंढते रह गए, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। थक हारकर परिजन थाने पहुंचे और गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिजनों ने बताया कि, वह मोबाइल भी इस्तेमाल नहीं करती है। 

5379487