Logo
छत्तीसगढ़ में इन दिनों अचानक ही जादू-टोने के शक में वारदातों की बाढ़ सी आ गई है। अब कवर्धा जिले में मां-बाप पर बेटा-बहू की पिटाई का आरोप लगा है।

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में सास-ससुर ने अपनी बहू पर जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी। पीड़िता ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामूली धाराओं में अपराध दर्ज किया। उचित कार्रवाई ना होने से साहू समाज के लोग नाराज हैं।

 मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात बड़ी संख्या में समाज के लोग एसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस के खिलाफ प्रर्दशन करने लगे। लेकिन ग्रामीणों की मुलाकात एसपी से नहीं हो पाई। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटा दिया। मामला पंडरिया थाना क्षेत्र के लालपुर खुर्द का है। 

इसे भी पढ़ें...इतकल हत्याकांड : पुलिस हिरासत में आंध्र और ओडिशा के दो तांत्रिक

बता दें कि, पीड़ित रुपेश साहू के माता-पिता को आशंका है कि, उनकी बहू संतोषी जादू-टोना करती है। जिसके कारण उनके घर का कोई ना कोई सदस्य बीमार रहता है। इसी बात को लेकर लंबे समय से परिवार में विवाद चल रहा है। इस मामले में पीड़िता ने 2 बार सास-ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ग्रामीणों ने पहुंचाया था अस्पताल 

पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ काउंटर मामला दर्ज किया और विवाद चलता रहा है। फिर 15 सितंबर को अंधविश्वासी के कारण एक सास-ससूर ने अपनी बहू संतोषी पर जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी थी। अपनी पत्नी को मार खाता देख बीच -बचाव करने आए बेटा रुपेश साहू  की भी जमकर पिटाई कर दी थी। ग्रामीणों ने घायल बेटा बहू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

5379487