Logo
पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है, परिवर्तन जरूरी है। 

रायपुर- पूर्व सीएम भूपेश बघेल चंडीगढ़ में प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, पीएम ने 2014 में कहा था कि, मुझे सेवक समझिए, इसके बाद  2019 में कहा था कि, मुझे चौकीदार समझिए। वहीं 2024 में नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि, मुझे परमात्मा ने भेजा है। इसलिए जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है, परिवर्तन जरूरी है। 

लोकतंत्र की हत्या की गई 

पूर्व सीएम बघेल ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, चंडीगढ़ में लोकतंत्र की हत्या की गई, उसका पूरा देश गवाह है। लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए देश एकजुट है। 

बेमेतरा विस्फोट पर उठाए सवाल 

बेमेतरा के पिरदा में स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड फैक्ट्री में विस्फोट हो गया था। इसी मामले को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने x पर ट्वीट करते हुए राज्य सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, किसकी गारंटी और किसके सुशासन में ऐसा हुआ है। साथ ही लिखा कि, क्या किसी करीबी को बचाने की कोशिश की जा रही है। 

FIR क्यों नहीं हो रही 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रशासन से पूछा कि, इतनी बड़ी घटना होने के बाद किसी पर भी एफआईआर क्यों नहीं की जा रही है। वैसे तो डिप्टी सीएम इस मसले को लेकर विभागीय अधिकारियों को जांच के आदेश दे चुके हैं। लेकिन पूर्व सीएम लगातार राज्य सरकार पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। 

5379487