Logo
कुम्हारी में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बेटी घायल है।

कुम्हारी।  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में फिर एक बार एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बाइक क्रमांक सीजी 08 एएन 2697 में पिता और दो बेटी को ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एनएक्स 9872 ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पिता और बड़ी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटी बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार,  ग्राम मूंदगांव डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव निवासी कन्हैया सतनामी (35) अपनी बेटी मोनिका (11) और छाया (10) मोटर  साइकिल में अपनी नानी के घर अकोला जा रहे थे। रास्ते में डीएमसी कम्पनी कुम्हारी के पास तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में कन्हैया और उसकी बेटी मोनिका और छाया तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस को हायर पेट्रोलिंग तत्काल मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक पिता कन्हैया और बेटी मोनिका की मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद नेशनल हाईवे में तनाव की स्थिति रही। नेशनल हाईवे में फ्लाईओवर निर्माण के बाद भी इस तरह की दुर्घटना न रुकने से लोगों में नाराजगी है।

सड़क पर पड़े रहे बाइक सवार

इस घटना ने हिट एंड रन के हालात बना दिए। जैसे ही ट्रेलर चालक ने देखा कि मोटर साइकिल को वह अपनी चपेट में ले लिया है, तीनों सवार लोग लहूलुहान हाल में है, वह भाग निकला। पुलिस को अब तक ट्रेलर चालक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दो महीने पहले केंद्र सरकार ने हिट एंड रन कानून ऐसे ही दुर्घटनाओं में ट्रक-ट्रेलर चालकों पर लापरवाह चालकों के खिलाफ जुर्म दर्ज करने के लिए नया कानून ला रही थी।
 
 

5379487