Logo
छत्तीसगढ़ कांग्रेस कई जिलों के अध्यक्ष और पदाधिकारी बदलने का विचार कर रही है। इसके अलावा परफॉर्मेंस के आधार पर पदाधिकारियों की नियुक्ति करने की तैयारी है।

रायपुर- कांग्रेस में जल्द बड़ा बदलाव होने वाला है। छत्तीसगढ़ के कई जिलों के अध्यक्ष और पदाधिकारी बदलने पर विचार-विमर्श चल रहा है। इसके अलावा परफॉर्मेंस के आधार पर पदाधिकारियों की नियुक्ति करने की तैयारी है। इस मामले को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि, प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट से भी इस विषय पर चर्चा हुई है। जल्द ही कई बदलाव प्रदेश कांग्रेस कमेटी में देखने को मिलेंगे। जो पद खाली हैं, उनमें भी मेहनती लोगों की नियुक्ति की जाएगी। 

राजीव भवन में कब होगी बैठक 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की दो दिनों के बाद मैराथन बैठकें होंगी। यह बैठक 9 और 10 जुलाई को राजीव भवन में होगी। 9 जुलाई को वरिष्ठ नेताओं और जिला अध्यक्षों की होगी बैठक होने वाली है। वहीं 10 जुलाई को रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर मीटिंग होगी। इस दौरान रायपुर के सभी प्रमुख नेता बैठक मौजूद रहेंगे। 

राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग  

बता दें, मुस्लिम महासभा ने गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग की है। इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, यह काम BJP को करना था। लेकिन कोई बात नहीं, अगर यह मुस्लिम समाज कर रहा है तो उसका स्वागत करते हैं। BJP तो गाय के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है। BJP की सरकार में सबसे ज्यादा बीफ निर्यात हुआ है। ये लोग गौ सेवा के नाम पर सियासत करते हैं। 

5379487