Logo
बीजापुर में नक्सलियों ने उसूर में एक कांग्रेस नेता और सोसायटी संचालक की दिन दहाड़े कुल्हाड़ी चाकू से वार कर निर्ममता पूर्व हत्या कर दी। हालांकि, हत्या का कारण पता चल नही पाया है।

श्याम करकू- बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने उसूर में एक कांग्रेस नेता और सोसायटी संचालक की दिन दहाड़े कुल्हाड़ी चाकू से वार कर निर्ममता पूर्व हत्या कर दी। हालांकि, हत्या का कारण पता चल नही पाया है। लेकिन, कुछ समय पहले नक्सलियों द्वारा मृतक कांग्रेस नेता को धमकी दिए जाने की बात सामने आई है। 

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मारुड़बाका निवासी पूर्व सरपंच, उसूर ब्लाक कांग्रेस के महामंत्री और सोसायटी संचालक तिरुपति भंडारी पिता खुर्रा उम्र 35 शनिवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास उसूर में टेकमेटला मार्ग पर स्थित सोसायटी में राशन बांट रहा था। तभी पांच से छह नक्सली सादे वेशभूषा में आये और तिरुपति पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या  कर दी। 

इसे भी पढ़ें... कायराना नक्सल हमले में दो जवान शहीद : आपरेशन से लौट रहे जवानों को IED ब्लास्ट कर बनाया निशाना

मामले की तलाश में जुटी पुलिस 

नक्सलियों ने तिरुपति की हत्या क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि नक्सलियों द्वारा उसे पहले धमकी दिए जाने की बात सामने आई है। इधर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

5379487