Logo
बिलासपुर-कोलकाता और बिलासपुर-नई दिल्ली जाने के लिए हवाई यात्रा की शुरुआत हो गई है। सीएम साय ने अपने निवास कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शुभारंभ किया है।

रायपुर- बिलासपुर-कोलकाता और बिलासपुर-नई दिल्ली जाने के लिए हवाई यात्रा की शुरुआत हो गई है। सीएम विष्णुदेव साय अपने निवास कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शुभारंभ के कार्यक्रम के लिए शामिल हुए और उन्होंने वहीं से हरी झंडी दिखाई है। मुख्यमंत्री ने अपने निवास कार्यालय रायपुर से हरी झंडी दिखाकर बिलासा देवी केंवट विमानतल, चकरभाठा से बिलासपुर-दिल्ली और बिलासपुर-कोलकाता सीधी हवाई सेवा की शुरुआत करवा दी है। इस दौरान उप मुख्यमंत्री अरुण साव उपस्थित थे। 

महानगरीय हवाई सेवा शुरू

जानकारी के मुताबिक, ये फ्लाइट दिल्ली-कोलकाता के साथ ही बाकी महानगरीय हवाई सेवा के संबंध में शेड्यूल छत्तीसगढ़ सरकार से MoU साइन होने के बाद जारी की जाएगी। जिसका प्रोसेस 15 मार्च से पहले पूरा कर लिया जाएगा। 

इन कार्यों का लोकार्पण होगा

बिलासपुर स्मार्ट सिटी के माध्यम से लोगों की सुविधाओं के 4 बड़े प्रोजेक्ट 35.30 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। जिसके लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने 21.79 करोड़ के मल्टीपरपज स्कूल मिनी स्टेडियम रुपए और 4.34 करोड़ में जीडीसी में पिंक स्टेडियम के लिए दिए हैं। वहीं 8.5 करोड़ के हैप्पी स्ट्रीट, 65 लाख के रेंट ए साइकिल योजना के लिए दिए गए हैं। 

5379487