Logo
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला मुख्यालय में शहर के बीच एक पटाखा गोदाम में आग लग गई है। पटाखों के फूटने की आवाजों से क्षेत्र में भय का माहौल गन गया है।

संदीप करिहार- बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में पटाखा गोदाम में लगी आग देखते ही देखते ही विकराल रूप लेने लगी है। गोदम से उठता धुआं अब शालों में तब्दील हो गया है। गोदम से लगी बिल्डिंग में ही एक्सिस बैंक मौजूद है। अब अब आग के वहां तक फैलने का खतरा मंडराने लगा है। शहर के जगमल चौक में आग के बाद लगातार विस्फोट की आवाज गूंज रही है। शहर के बीच में है जगमाल चौक, जहां पर पटाखे की गोदाम में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, आग बुझाने के लिए दमकल की टीम पहुंच गई है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। आसपास के रहवासियों ने घटनास्थल से दूरी बना ली है। आस-पास के घरों को पुलिस ने खाली करा लिया है। आग बुझाने का काम लगातार जारी है। लेकिन दमकल वाहन से निकल रही पानी की पतली धार आग पर काबू पाने में नाकाम रही। समय के साथ आग और भड़कती जा रही है।

पुलिस ने सड़क किया ब्लॉक

पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए तोरवा चौक से जगमल चौक वाली सड़क को ब्लॉक कर दिया है। बड़ी संख्या में पुलिस और एसडीएफआर की टीम के सदस्य मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि, बच्चों के पॉप पटाखे की पेटी को पटकने से गोदाम में आग लगी है।

5379487