Logo
Happy Birthday Modi ji: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत राज्य के तमाम नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिवस पर बधाई दी है।

रायपुर। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा गृहमंत्री अरुण विजय शर्मा और डिप्टी सीएम साव ने भी बधाई दी है।

सीएम साय ने दी बधाई 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा की माँ भारती के सपूत, अपनी नेतृत्व क्षमता से एक नई पहचान दिलाने वाले हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, आरोग्य हों और हमेशा यश प्राप्त करें प्रभु श्री राम से यही कामना है।

cm vishnudev sai
सीएम साय ने एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

इसे भी पढ़ें...सदस्यता अभियान में ऑफर : तीन हजार सदस्य बनाएं

डिप्टी सीएम साव ने दी बधाई 

डिप्टी सीएम अरुण साव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा की माँ भारती की सेवा में सदैव समर्पित, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जननायक आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी  जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम आपको सदैव स्वस्थ रखें एवं दीर्घायु जीवन प्रदान करें।

गृहमंत्री विजय शर्मा ने दी बधाई 

गृहमंत्री शर्मा ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा की सनातन संस्कृति के संवाहक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, देश के यशस्वी प्रधानसेवक श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामना।

5379487