Logo
सरगुजा जिले के एक बीजेपी नेता के घर का बकरा चोरी हो गया और नेता जी थाने पहुंच गए। बकरा था भी स्पेशल और चोर भी उसे चोरी करने के लिए बाकायदा लग्जरी कार से आये थे।

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में बीजेपी नेता के घर चोरी हो गयी। आप सोचेंगे ये कौन सी बड़ी बात है। हम तो आये दिन चोरी की कोई न कोई खबर सुनते और पढ़ते रहते हैं। लेकिन हम ये कहें कि, चोर आये और सिर्फ बकरा चोरी कर ले गए तो शायद आप यकीन ना करें। जी हां.... हम सही कह रहे हैं और ये वाकया है सरगुजा जिले के बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता के घर का। 

Thieves took away goat in this luxury car
इसी लग्जरी कार में बकरा लेकर गए चोर 

जहां बकरे को चोरी करने के लिए चोर भी बाकायदा लग्जरी कार में सवार होकर आए थे। जिस बकरे को चोर चोरी कर ले गए वह आम बकरा नहीं, बल्कि 120 किलो का बकरा था। वहीं बकरा चोरी होने के बाद पीड़ित परिवार काफी मायूस हैं और उनका कहना है कि, वे उसे  परिवार के सदस्य की तरह रखते थे। वहीं चोरी की ये वारदात घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

ASP बोले- बकरा चोर जल्द होंगे गिरफ्तार 

अब जब नेता जी के घर का बकरा गायब हुआ तो मामला पुलिस के पास पहुंचा और तत्काल आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बकरे की खोजबीन शुरू हो गई। वहीं इस पूरे मामले पर ASP ने कहा कि, आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। दरअसल इस बकरे को बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता करीब 6 सालों से पालकर अपने घर पर रखे थे। 8 फरवरी की सुबह लगभग 7ः30 हुंडई की वर्ना कार क्रमांक सीजी 07 सीपी 1177 में सवार होकर कुछ युवक आये और उसे चोरी कर ले गए। 

बीजेपी नेता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप 

बकरा चोरी होने के बाद बीजेपी नेता सुरेश गुप्ता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि, हमने कार का नंबर सहित उसके भिलाई टोल प्लाजा को पार करने की भी जानकारी रघुनाथपुर पुलिस को उपलब्ध कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद सुरेश गुप्ता सहित रघुनाथपुर के लोग एसपी से शिकायत करने अंबिकापुर पहुंच गए। 

लोग बोले- घर के सदस्य जैसा था बकरा 

लोगों ने बताया कि, सुरेश गुप्ता को बकरे (शेरू) से लगाव ऐसा था कि, वो कभी उसे बांधकर नहीं रखते थे। वह बकरा उनके निर्देश को भी समझता था उसका वजन 120 किलो का था और उसे खरीदने के लिए दो लाख रुपए तक का ऑफर लोग दे रहे थे। लेकिन वे उसे परिवार का सदस्य बताकर बेचने से इंकार कर देते थे।

आरोपियों को पकड़ने पुलिस टीम को रवाना किया

बातचीत के दौरान एडिशनल एसपी पपुलेश कुमार ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीम को आरोपियों को पकड़ने रवाना किया जा रहा है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसमें कोई लापरवाही नहीं की जा रही है।

5379487