Logo
बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा भाजपा नेताओं की हत्या को देखते हुए बीजापुर के भाजपा जिला अध्यक्ष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर बीजेपी नेताओं के लिए Z श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

गणेश मिश्रा-बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में लगातार नक्सलियों द्वारा भाजपा नेताओं की हत्या को देखते हुए बीजापुर के भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखकर जिले के 9 भाजपा नेताओं के लिए Z श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। भाजपा अध्यक्ष ने लिखा है कि, लगातार भाजपा नेताओं की नक्सली हत्या से नेता और कार्यकर्ताओं में भय का माहौल बना हुआ है। इसलिए उन्हें सुरक्षा की सख्त आवश्यकता है। 

बता दें कि, विधानसभा चुनाव के दौरान नक्सलियों ने बीजापुर जिले के 32 भाजपा नेताओं को एक पर्चा जारी कर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी थी और त्यागपत्र न देने की स्थिति में जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से नक्सली पिछले एक साल के अंतराल में बीजापुर जिले के चार भाजपा नेताओं की हत्या कर चुके हैं। सिर्फ पिछले एक सप्ताह में नक्सलियों ने दो भाजपा नेताओं को मौत के घाट उतारा है। इसके चलते अब भाजपा जिला अध्यक्ष को सुरक्षा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखना पड़ा।
 

5379487