Logo
बीजेपी का घोषणा पत्र जारी हो चुका है। जिस पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, देश भर में जो भाजपा सरकार की योजना का लाभ जिन तक पहुंचा है। उनके अनुभव भी पार्टी ने देश के सामने रखे हैं। 

रायपुर। बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसके बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी की बातें और दावों को देश की जनता बार-बार परख चुकी है। कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठा वादा करती है और झूठ का पुलिंदा लेकर आती है। सरकार में आने के बाद जनता को भूल जाते हैं। छत्तीसगढ़ में हमने देखा है बड़े-बड़े वादे लेकर भारी बहुमत से सरकार में आयी, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। 

उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस के झूठे वादों को देश की जनता जानती है इन बातों पर नहीं आने वाली है। भाजपा के संकल्प पत्र जारी होने के दौरान छत्तीसगढ़ की महिलाओं को सम्मानित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, आज देश भर में जो भाजपा सरकार की योजना का लाभ जिन तक पहुंचा है। उनके अनुभव भी पार्टी ने देश के सामने रखे हैं। किस प्रकार उनके जीवन में परिवर्तन आया और महतारी वंदन योजना छत्तीसगढ़ में माता बहनों की सशक्तिकरण के लिए, आत्मनिर्भरता के लिए बहुत महत्वाकांक्षी योजना है। जिन्हें माताएं बहने सराह रही हैं।

केंद्रीय मंत्रियों के आगमन से मिशन 11 को मिलेगी मजबूती 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर उन्होंने कहा कि, केंद्रीय नेताओं का आने का दौरा चल रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री का आगमन हुआ है. आज गृह मंत्री का आगमन हो रहा है और  इससे हमारे मिशन 11 को ताकत मिलेगी। भाजपा भारी बहुमत के साथ 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने वाली है।बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने पर उन्होंने कहा कि, कल दुर्ग और रायपुर में हमारे प्रत्याशियों का नामांकन भरा जाना है। निश्चित रूप से नामांकन की तैयारी में हमारे कार्यकर्ता जोर-जोर से लगे हुए है। बड़ी संख्या में लोग प्रत्याशियों के साथ एकत्रित होंगे। दुर्ग से विजय बघेल और रायपुर से बृजमोहन अग्रवाल का नामांकन भरेंगे।

कन्हैया कुमार टुकड़े- टुकड़े गैंग के नेता 

कन्हैया कुमार के सामने प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता है। भारत के टुकड़े होने की बात करने वाले हैं. आज एक गरीब आपका बेटा नरेंद्र मोदी के देश के प्रधानमंत्री हैं, यह उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उनके देश के टुकड़े करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो रहे हैं. इसलिए इस प्रकार के भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनकी मानसिकता इनकी सोच जग जाहिर है।

पीएम मोदी ने देश को किया मजबूत 

भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत के निर्माण पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि, आत्मनिर्भर सशक्त भारत, सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास वाला ये संकल्प पत्र है। पीएम मोदी ने देश में अपनी विश्वसनीयता बनाई और लोगों के जीवन में परिवर्तन लाया है। अर्थव्यस्था को मजबूत किया है और अबकी बार 400 पार का नारा भी पूरा होने वाला है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का सपना साकार होगा।

5379487