Logo
मातृ-शोक के बाद पहली बार मंत्री बृजमोहन अग्रवाल कल्प कुंभ मेले में पहुंचे। जहां उन्होंने औचिक निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया है।

सोमा शर्मा/राजिम- संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए मातृ-शोक के बाद पहली बार राजिम में चल रहे कल्प कुंभ मेले में पहुंचे। मेला स्थल पहुंचकर मंत्री बृजमोहन ने औचक निरीक्षण किया। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने मंत्री बृजमोहन पर भरोसा करते हुए रायपुर से लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी भी बनाया है।

मंत्री बृजमोहन ने आज जानकी जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के राजिम आगमन के संबंध में की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही सभी जगहों पर व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। 

Brijmohan Agrawal

मंत्री बृजमोहन ने व्यवस्थाओं का अवलोकन किया

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मेला स्थल पर निर्मित संत समागम क्षेत्र, दंडी स्वामी आवास, वीआईपी भोजनालय, महानदी आरती स्थल और लेजर शो की व्यवस्थाओं का भी किया अवलोकन। इस दौरान मंत्री बृजमोहन ने दंडी स्वामी सच्चिदानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया। 

गंगा आरती स्थल में कार्यक्रम 

मंत्री श्री अग्रवाल ने मुख्य मंच से लेजर और लाइट शो का अवलोकन कर बेहतर प्रदर्शन के लिए आवश्यक सुधार करने के निर्देश दिए। साथ ही मुख्य मंच और गंगा आरती स्थल में जानकी जयंती के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों की सुचारू संचालन की जरूरी तैयारियां पूरी की, इस अवसर पर राजिम विधायक रोहित साहू, मेला सुरक्षा अधिकारी आईपीएस भोजराम पटेल, उप संचालक और पर्यटन विभाग प्रताप पारख समेत जनप्रतिनिधिगण और अधिकारी मौजूद रहे।

5379487