Logo
चोरों ने 12 लाख के सिगरेट चोरी कर उसे बेचकर सामान खरीद लिया। आरोपी अपना होटल खोलने की फिराक में थे इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

गौरव श्रीवास्तव- कांकेर। कांकेर जिले से चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। कांकेर के श्री राम एजेंसी से 12 लाख के सिरगेट चोरी करने वाले आरोपी और उसके साले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के पास से चोरी की सिगरेट बेचकर खरीदे गया सामान जब्त किया गया है। वहीं इस मामले में एक और आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

cigarette box
चुराए गए सिगरेट बॉक्सेस

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी यादराम पटेल अपने दो साथियों के साथ 19 अगस्त की रात शहर के श्रीराम एजेंसी से ताला तोड़कर 4 कार्टून सिगरेट लेकर फरार हो गया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच  में जुट गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर पता चला कि, आरोपी ने अपने साले और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने चोरी का सामान बेचकर  फर्नीचर, बर्तन, चूल्हा और एक स्कूटी खरीदा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं मामले में फरार आरोपी पंकज की तलाश की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें : हेमा मालिनी पहुंचीं रायगढ़ : बोलीं- OTT में परोसी जा रही है अश्लीलता, इस पर लगाम लगाने की जरूरत

The confiscated goods
जब्त किया गया सामान

आदतन चोर है आरोपी 

थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि, आरोपी आदतन चोर है और इसके पहले भी वह चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस को केशकाल में भी चोरी की जानकारी मिली थी। जब पुलिस ने आरोपी यादराम पटेल से पूछताछ की तो उसने कांकेर में भी चोरी की बात स्वीकार कर ली। फिलहाल पुलिस ने उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।  

5379487