Logo
पुलिस वाले ने बच्चों से मिलने स्कूल गई पत्नी को बेरहमी से पीटा। फिलहाल घायल महिला का इलाज जारी है। 

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक पुलिस वाले ने बच्चों के सामने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस वाले ने स्कूल के बाहर अपनी पत्नी को लात-घूसों से मारा। महिला और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह पूरा मामला सिटी कोतवाली का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंजू सोनवानी का अपने पति राधे राम सोनवानी से किसी बात को लेकर पिछले दो माह से अनबन चल रहा है। पति पुलिस विभाग को लोहरा थाना में पदस्थ है। वहीं जब महिला अपने बच्चों से मिलने के लिए अभ्युदय स्कूल पहुंची तो उसके पति ने देख लिया। वह गुस्से में वहां पर पहुंचा और अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। उसने बच्चों के सामने पत्नी को लात-घूसे मारे और बेदम पिटाई कर दी। वहीं महिला और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इधर महिला के मायके वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए बच्चे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम 

वहीं अंबिकापुर में फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे ने मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, बच्चों ने किलकिला शिवरात्रि मेले में चाट फुलकी खाई थी। इसके बाद वे उल्टी-दस्त का शिकार हुए। इसके बाद सभी बच्चों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। 

ambikapur
 
5379487