Logo
बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसौटा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।   

मिली जानकारी के अनुसार, नंद कुमार कोसले जो रायपुर में रहता था कुछ दिन पहले ही घर पर आया था। वह आदतन नशेड़ी था। शराब पीकर घर में हंगामा करता रहता था। शनिवार को भी उसने अपनी भाभी पर भी हमला कर दिया। इससे गुस्साए बड़े भाई दिलीप कुमार कोसले ने घर के बाहर रखे पत्थर से तीन-चार बार उसके सिर पर वार कर दिया। गंभीर चोट आने के कारण नंद कुमार की मौत हो गई। 

हत्या के बाद घर पर ही था आरोपी 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दिलीप के घर के बाहर भीड़ इकठ्ठी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा दीलीप घर के बाहर चबूतरे पर बैठा हुआ है वहीं नंद कुमार की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मुझे अपने किए का कोई पछतावा नहीं - आरोपी

दिलीप कुमार ने कहा- मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। छोटा भाई आदतन शराबी था और वह अक्सर नशे में धुत होकर घर आता और लड़ाई-झगड़ा करता था। मैं मानसिक रूप से परेशान था। आज जब उसने मेरी पत्नी पर हमला किया तो मैंने अपना आपा खो दिया और उस पर हमला कर दिया।

5379487