Logo
बजट सत्र का आज 15वां दिन है। सदन में CGMSC के जरिए दवा वितरण की अनियमितता का मुद्दा गूंजेगा।

रायपुर- विधानसभा के बजट सत्र का आज 15वां दिन है। सदन में CGMSC के जरिए दवा वितरण की अनियमितता का मुद्दा गूंजेगा। विधायक बालेश्वर साहू ध्यानाकर्षण का मुद्दा उठाएंगे। वहीं CM विष्णुदेव साय और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पत्रों को पटल पर रखेंगे। इसके बाद CM विष्णुदेव साय के विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा होगी। इतना ही नहीं वित्तमंत्री ओपी चौधरी विनियोग विधेयक 2024 पेश करने वाले हैं। 

बजट सत्र के 14वें दिन सदन में प्रश्नकाल के दौरान जर्जर और भवन विहीन स्कूलों का मामला गूंजा था। इसके साथ ही विधायक धरमलाल कौशिक ने सदन में दवाओं में मिलावट का मामला उठाया था। वहीं पाठ्य पुस्तक निगम में कागज खरीदी में गड़बड़ी का मुद्दा भी उठा था। यानी कुल मिलाकर 31 ध्यानाकर्षण पर सवाल किए गए थे। 

बढ़ती चोरी और लूटपाट की घटनाओं पर ध्यानाकर्षण

बजट सत्र में बढ़ती चोरी और लूटपाट की घटनाओं पर ध्यानाकर्षण किया गया। इस दौरान विधायक अजय चंद्राकर, धर्मजीत सिंह,  धरमलाल कौशिक मौजूद रहे। विधायक राजेश मूणत ने नियम विरुद्ध विज्ञापनों के व्यय पर ध्यानाकर्षण किया। वित्त मंत्री ओपी चौधरी, वन मंत्री केदार कश्यप और सीएम विष्णु देव साय के विभागों के अनुदान मांगों पर चर्चा की गई थी। 

5379487