Logo
थाने के सामने नाकाबंदी करने हाईवे में तीन जवान स्टापर लगा रहे थे। इस दौरान पिकअप वाहन ने आरक्षक शिवचरण मंडावी को ठोकर मारकर महाराष्ट्र की ओर फरार हो गया।

राजनांदगांव/ सड़क चिरचारी।  मवेशी तस्कर को पकड़ने के लिए बागनदी थाना के सामने नाकाबंदी की तैयारी कर रहे आरक्षक को मवेशी तस्कर ने अपने गाड़ी से रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी तस्कर वाहन समेत फरार हो गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बीती रात नेशनल हाईवे में एक पिकअप वाहन में मवेशियों को भरकर महाराष्ट्र की ओर ले जाया जा रहा था। इस दौरान हाईवे पेट्रोलिंग को उक्त वाहन संदिग्ध लगा और वाहन का पीछा किया जा रहा था। बताया गया कि उक्त वाहन तेज गति से भागते पेट्रोलिंग वाहन को क्रॉस नहीं करने दे रही थी।

थाने के सामने हुई घटना

हाईवे पेट्रोलिंग वाहन ने उक्त वाहन के संबंध में जिले के बार्डर से लगे बागनदी थाना को इसकी सूचना दी। इस सूचना पर बागनदी पुलिस थाना के सामने नाकाबंदी करने के लिए रात लगभग ढाई-तीन बजे हाईवे में तीन जवान स्टापर लगा रहे थे। इस दौरान पिकअप वाहन का चालक तेज गति से वाहन चलाते स्टापर लगा रहे आरक्षक शिवचरण मंडावी को ठोकर मारकर महाराष्ट्र की ओर फरार हो गया।

पुलिस महकमे में हड़कंप

घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बागनदी में पदस्थ आरक्षक शिवचरण मंडावी को उपचार महाराष्ट्र के देवरी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधिकारी सहित बागनदी थाना स्टाफ फरार मवेशी तस्कर की पतासाजी करने एवं गिरफ्तार करने के लिए महाराष्ट्र की ओर दबिश दी है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक आरक्षक शिवचरण मंडावी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को जिले के ग्राम डिलापहरी में किया गया।

आरोपी की तलाश
 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  राहुल देव शर्मा ने बताया कि, वाहन चालक के संबंध में पुराता सबूत मिले है। पुलिस टीम आरोपों की सरनामों से तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया जाएगा।

5379487