Logo
उसका ससुर शराब के नशे में धुत्त था और उसके साथ गाली-गलौज कर रहा था। मना करने के बावजूद वह जब नहीं माना तो उसने आक्रोशित होकर अपने ससुर के साथ मारपीट की। पढ़िए पूरी खबर...

घनश्याम सोनी-बलरामपुर। बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसागुड़ी में दामाद ने ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

हुआ कुछ यूं कि, घर में एक बुजुर्ग की लाश मिली थी। सुचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मृतक के दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। दामाद ने ही अपने ससुर की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी। पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, पीएम रिपोर्ट से यह स्पष्ट हुआ कि मृतक के साथ मारपीट हुई थी और अंदरूनी चोट लगने के कारण ही उसकी मौत हुई। पुलिस ने मृतक के दामाद को जब हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

राजपुर थानेदार रमाकांत साहू वारदात और खुलासे के बारे में जानकारी देते हुए

हत्यारे ने क्या बताया

आरोपी दामाद ने बताया कि, उसका ससुर शराब के नशे में धुत्त था और उसके साथ गाली-गलौज कर रहा था। मना करने के बावजूद वह जब नहीं माना तो उसने आक्रोशित होकर अपने ससुर के साथ मारपीट की। बाद में उसका इलाज भी कराया था, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले में आज पुलिस की टीम ने मृतक के दामाद को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

5379487