Logo
पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसौटा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल संसद सत्र में शामिल होकर दिल्ली से लौट चुके हैं। जहां एयरपोर्ट पर VHP के प्रदर्शन और आरंग की घटना को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, प्रदेश में समुदाय विशेष गौ तस्करी कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि, राज्य सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी। 

शनिवार की बड़ी खबरें

दिल्ली से लौटे सांसद अग्रवाल : बोले- आरंग में गौ तस्कर खुद कूदकर मरे थे, VHP का प्रदर्शन अपनी जगह सही -
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल संसद सत्र में शामिल होकर दिल्ली से लौट चुके हैं। जहां एयरपोर्ट पर VHP के प्रदर्शन और आरंग की घटना को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, प्रदेश में समुदाय विशेष गौ तस्करी कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि, राज्य सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी। 

बर्बरता : नशे में धुत देवर ने भाभी पर किया हमला तो बड़े भाई ने पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या - पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसौटा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

CRPF जवान ने पुलिस कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़ : घायल युवक को अस्पताल ले जाने को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल - छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सीआरपीएफ जवान ने ड्यूटी में तैनात वर्दीधारी सिपाही को थप्पड़ मार दिया। फिर झूमाझटकी करते हुए मारपीट की। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के बाद धक्कामुक्की करता दिख रहा है।

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला : डबल बेंच ने कहा- पॉक्सो एक्ट में मानसिक रोगी होने के आधार पर नहीं दी जा सकती सजा में छूट - छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रमेश कुमार सिन्हा और जस्टिस सचिन सिंह राजपूत की डिवीजन बेंच ने रेप को लेकर बड़ा फैसला सुनाया है। डिवीजन बेंच ने कहा कि, केवल मानसिक रोगी होने के आधार पर मासूम बच्ची से रेप के आरोपी को सजा में छूट नहीं दी जा सकती। हाईकोर्ट ने निचली अदालत की आजीवन कैद की सजा को बरकरार रखते हुए आरोपी युवक की अपील को खारिज कर दिया है।

चार पुलिसकर्मी हैदराबाद में पकड़ाए : महादेव सट्टा एप के हैं आरोपी, एक पुलिस को देखकर छत से कूदा - छत्तीसगढ़ के चार पुलिस कर्मियों को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ा है। ये चारों महादेव सट्टा एप्प के आरोपी थे और भिलाई सायबर टीम में पदस्थ थे। जिन्हें हैदराबाद पुलिस ने पकड़ कर थाने में बैठा लिया। इन पुलिसकर्मियों के नाम राकेश चौधरी, राजीव सिंह, भावेश पटेल और एक अन्य हैं।

10 अपचारी बालक फरार : बाल संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा पर फिर सवाल, विभाग में हड़कंप - छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना बाल संप्रेषण गृह से 10 अपचारी बालक शनिवार को फरार हो गए है। बताया जा रहा है कि सभी बालक दीवार फांदकर भाग गए। सभी बालकों के ऊपर के अलग -अलग गंभीर अपराध में सजा यापता संप्रेषण गृह में बंद थे। इसके पहले भी माना बाल गृह में सजा काट संघर्ष रत अपचारी बाल फरार हुए थे। घटना के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस फरार अपचारी बालकों की तलाश में जुट गई है।

अशोका बिरयानी में एक बार फिर हंगामा : पालक पनीर की सब्जी में निकला मांस का टुकड़ा, जांच के लिए पहुंची टीम - अशोका बिरयानी में वेजेटेरियन ग्राहकों की थाली में मांस परोसे जाने की घटना लगातार सामने आ रही है। इसी कड़ी में बिरयानी सेंटर के महोबाबाजार ब्रांच में एक ग्राहक की वेज थाली में मांस का टुकड़ा मिला है। वेज थाली में मांस का टुकड़ा मिलने की 10 दिन के भीतर यह दूसरी घटना है। ग्राहक की थाली में मांस मिलने के बाद खाद्य विभाग की टीम बिरयानी सेंटर जांच करने पहुंची। जांच में बिरयानी सेंटर के किचन में गंदगी मिलने से साथ ही बासी खाना मिलने की बात सामने आई है।

5379487