Logo
अबूझमाड़ के घमंडी के जंगल में नक्सलियों के साथ भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में अभी तक एक वर्दीधारी नक्सली का शव हथियार सहित बरामद हुआ है।

रायपुर। अबूझमाड़ के घमंडी के जंगल में नक्सलियों के साथ भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में अभी तक एक वर्दीधारी नक्सली का शव हथियार सहित बरामद हुआ है। इस अभियान में लगभग 1500 जवान शामिल हैं। 

मंगलवार की बड़ी खबरें 

घमंडी के जंगल में भीषण मुठभेड़ : हथियार सहित एक वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद, सर्चिंग जारी 
अबूझमाड़ के घमंडी के जंगल में नक्सलियों के साथ भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में अभी तक एक वर्दीधारी नक्सली का शव हथियार सहित बरामद हुआ है। इस अभियान में लगभग 1500 जवान शामिल हैं। 

बदमाशों ने कर दी पुलिस वाले की पिटाई : चौक पर जन्मदिन मनाने से मना करना पड़ा महंगा, दर्जनभर युवकों ने घर में घुसकर पीटा :छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में बदमाशों के हौसले इन दिनों इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं। जैसे की इन्हें पुलिस का तो कोई खौफ नहीं है। आम लोगों पर तो हमला करते ही थे, लेकिन अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे हैं। 

अंतर्देशीय तस्कर गिरफ्तार : बांग्लादेश से 3 किलो अफीम लेकर रायपुर पहुंचा तस्कर, बड़े होटलों में खपाने की थी तैयारी : राजधानी रायपुर में बांग्लादेश से लाई अफीम पकड़ाई है। आरोपी इसे शहर के बड़े होटलों और क्लब में सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से 3 किलो अफीम जब्त कर लिया है। यह पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

लोकसभा में गरजे सांसद पांडेय : बोले-'महादेव' के चक्कर में ही छत्तीसगढ़ में निपट गई कांग्रेस, राहुल को दी संभलकर बोलने की नसीहत: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद संतोष पांडेय ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लिया। जहां उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू हिंसक है वाले बयान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष व सांसद अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला।

राजधानी में बेख़ौफ़ बदमाश : बिल्डर के घर में घुसकर मारपीट, बेसबाल रॉड से महिलाओं को पीटा, जैन समाज ने किया थाने का घेराव : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसलें इस कदर बुलंद हैं कि, अब वे खुलेआम घर में घुसकर गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं। जहां सोमवार की रात टैगोर नगर में एक बिल्डर के घर घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने उसके और उसके परिवार वालों के उपर लाठी, डंडे और रॉड से हमला कर दिया। जब आस-पास के लोगों को आता देख बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग सिटी कोतवाली पहुंचे और थाने का घेराव कर दिया है।

5379487