Logo
छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित दिल्ली में ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित दिल्ली में ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने सभी 9 छात्रों के नाम शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। 

बुधवार की बड़ी खबरें 

हवाला कारोबारी के ठिकाने पर रेड : 80 लाख रुपये जब्त, ऑनलाइन सट्टे की रकम को लगाता था ठिकाने, कई शहरों में हैं ब्रांच : छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टेबाजी को लेकर पुलिस एक्शन मोड में है। जहां दुर्ग पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप और ऑनलाइन सट्टा खाइवालों की रकम को हवाला के जरिए भेजने वाले नीरू भाई के रायपुर स्थित ठिकाने में छापेमारी की है।

यूथ हॉस्टल का कमाल : 9 युवाओं ने पास की UPSC प्रीलिम्स परीक्षा, सीएम साय ने दी बधाई और मेंस के लिए शुभकामनाएं भी : छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा संचालित दिल्ली में ट्राइबल यूथ हॉस्टल के 9 युवाओं ने UPSC प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने सभी 9 छात्रों के नाम शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। 

कांग्रेस पार्षद के पति और देवर की पिटाई : रिटायरमेंट पार्टी में गाली- गलौच के बाद हुआ विवाद, फिर हो गई मारपीट : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर में कांग्रेस पार्षद के पति और देवर की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की है। आरोप है कि शिव मंदिर के पास रिटायरमेंट पार्टी के दौरान दोनों शराब के नशे में आए और गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।  

घमंडी के जंगलों में मुठभेड़ खत्म : नक्सलियों के शव लेकर वापस लौट रहे जवान, जिला मुख्यालय में होगी शिनाख्ती : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के घमंडी के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पांच गए नक्सली मारे गए हैं। जहां चार दिनों के बाद जवानों की जिला मुख्यालय से वापसी हो रही है। जवान मारे गए नक्सलियों के शव लेकर पहुंच रहे हैं। मुख्यालय पहुंचने के बाद मारे गए नक्सलियों की शिनाख्ती होगी। 

महिला ने रास्ते में जन्मा बच्चा : संजीवनी के स्टाफ ने करवाया सुरक्षित प्रसव, जच्चा- बच्चा दोनों सुरक्षित : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ इलाके में 108 संजीवनी स्टाफ ने सूझ-बूझ दिखाते हुए सफल प्रसव कराया है। जहां प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला को 108 एम्बुलेंस की टीम ने 2 किलोमीटर दूर गांव से स्ट्रेचर की मदद से पैदल एम्बुलेंस तक लेकर आ रही थी। 

5379487