Logo
पिटबुल डॉग ने ऑटो चालक को काट दिया। ऑटो चालक कॉलोनी में पार्सल छोड़ने गया तो पिटबुल डॉग ने उस पर हमला कर दिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिटबुल डॉग ने डिलीवरी बॉय ऑटो चालक को काट दिया। डिलीवरी बॉय कॉलोनी में पार्सल छोड़ने गया तो पिटबुल डॉग ने उस पर हमला कर दिया। यह घटना अनुपम नगर क्षेत्र की है। 

शनिवार की बड़ी खबरें 

पिटबुल ने ऑटो चालक को नोच डाला : बैन होने के बाद भी पाल रहे लोग, प्रशासन नहीं ले रहा एक्शन : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिटबुल डॉग ने डिलीवरी बॉय ऑटो चालक को काट दिया। डिलीवरी बॉय कॉलोनी में पार्सल छोड़ने गया तो पिटबुल डॉग ने उस पर हमला कर दिया। यह घटना अनुपम नगर क्षेत्र की है। 

बाइक छोड़कर भागे बदमाश : दिनदहाड़े कोयला कारोबारी पर की थी फायरिंग, पुलिस ने जगह-जगह की नाकेबंदी : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोयला कारोबारी पर गोली चलाई गई है। बताया जा रहा है कि, दो बार फायरिंग की गई है। इसमें एक गोली हवा में चली और दूसरी गोली कार के शीशे पर लगी है। यह मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

नाबालिग छात्रों के बीच गैंगवार : पुराने विवाद को लेकर भिड़े दो स्कूलों के छात्र, तीन घायल : दो स्कूलों के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के छात्र थाना पहुंचे। घायल हुए तीन छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरा मामला पत्थलगांव थाने के बीटीआई चौक का है। 

होटल में जुआ : पुलिस का पड़ा छापा, 4 लाख का बड़ा दांव पकड़ा गया, 12 जुआरी गिरफ्तार : राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक स्थित पूनम होटल के एक कमरे में शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी कमरे में बैठकर तासपत्ती पर बड़ा दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। दबिश के दौरान पुलिस ने दांव में लगा 4 लाख 20 हजार रुपए जब्त किया है। पुलिस अधिकारियों ने इस छापामार कार्रवाई का खुलासा करते हुए बताया कि एंटी क्राइम साइबर यूनिट को मुखबिर से 11 जुलाई की यूनिट को मुखबिर से 11 जुलाई की रात को सूचना मिली थी कि होटल पूनम के कमरा नंबर 201 में तासपत्ती पर जुआ का बड़ा दाव खेला जा रहा है। 

व्यापारी महिलाओं ने पार्षद से की मारपीट : सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल, मामले की जांच में जुटी पुलिस: बालोद में व्यापारी महिलाओं ने गुरूर नगर की पार्षद कुंती सिन्हा के साथ बीच सड़क पर मारपीट की। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। घटना गुरुर थाना क्षेत्र की है। 

5379487