Logo
CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में 2 दिनों से मौसम का मिजाज बदलता हुआ नजर आ रहा है। कहीं पर बारिश तो कहीं पर ओले गिर रहे हैं।

रायपुर- छत्तीसगढ़ में 2 दिनों से मौसम का मिजाज बदलता हुआ नजर आ रहा है। कहीं पर बारिश तो कहीं पर ओले गिर रहे हैं। रायपुर में अंधड़ के बाद बौछारें पड़ रही हैं। वहीं कबीरधाम, पेंड्रा, बेमेतरा में जमकर ओले पड़ रहे हैं। दरअसल, द्रोणिका, चक्रवात और खाड़ी की नमी के चलते मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। आज भी सुबह से ही बारिश के साथ ओले पड़ने के आसार नजर आ रहे हैं। ज्यादातर जिलों में बादल छाए हुए हैं, धूप का नामोनिशन नहीं है। 

बता दें, रायपुर में सोमवार की शाम मौसम बदला और तेज अंधड़ के बाद यहां काफी देर कर बारिश होती रही। मौसम विभाग का अनुमान है कि, बारिश और ओलावृष्टि का प्रभाव आज भी कई हिस्सों में बना रहेगा। 

इन इलाकों में बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में सरगुजा में 27 मिमी, रायगढ़ में 121.6. बिलासपुर में 120.7.3 2 17, मुंगेली में 19:0 और जशपुर में 18 18 मिमी बारिश हुई है। माना जा रहा है बदले गौसम का असर आगे भी रहने वाला है। कुछ दिनों बाद एक बार फिर गर्मी महसूस हो सकती है। 

मौसम विभाग का अलर्ट

अगले 3 घंटे के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। रायगढ़, बेमेतरा और आसपास गरज चमक के साथ बारिश को लेकर अलर्ट किया गया है। रायपुर, दुर्ग, बस्तर संभाग में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। सुबह से प्रदेश के कई स्थानों में वर्षा हो रही है। 

alert
5379487