Logo
पीएम के बस्तर दौरे को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, इतनी बड़ी सभा PM मोदी की हो सकती है, BJP ही कर सकती है। 

रायपुर- पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर दौरे पर आए हुए थे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बस्तरवासियों को विश्वास दिलाया कि, हम आपकी मूलभूत सुविधाओं के लिए कार्य कर रहे हैं। सभा के दौरान उन्होंने कहा था कि, हमने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस बंद कर दिया है। इसलिए ये सभी मुझे गाली दे रहे हैं। वहीं पीएम के बस्तर दौरे को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, इतनी बड़ी सभा PM मोदी की हो सकती है, BJP ही कर सकती है। 

जनता भाजपा के साथ है 

विधायक अजय चंद्राकर ने बताया कि, बस्तर का परिणाम BJP के पक्ष में आ चुका है। यहां तो कवासी लखमा कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। इसका सीधा मतलब है कि, जनता ने एक बार फिर देश का पीएम चुन लिया है। वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज के लिए कहा कि, वे चुनाव जीते, लेकिन उनका कांग्रेस ने अपमान किया है। 

शराब घोटाले में पूरा फैसला आने दें 

शराब घोटाले को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि, भूपेश बघेल के पास कौन सा एंटिना है। जो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का पूरा फैसला पढ़ लिया है। पहले पूरा फैसला आने दीजिए और भी कई एजेंसियां शराब घोटाले में जांच कर रही हैं। एक टिप्पणी और एक विषय में बोलने से इस फैसले को पूरा नहीं माना जा सकता है। 

नशे में कुछ भी बात करते हैं

कांग्रेस की 5 गारंटियों को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस के लोग नशे में कुछ भी बात करते हैं। कुछ भी बोलते हैं, कुछ भी अनुमान लगाते हैं। सत्ता पाने के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है। साथ ही कहा कि, देश की गरीब महिलाओं को एक लाख रुपए देने की बात कर रहे हैं। लेकिन टीएस सिंहदेव कहते हैं कि, पी चिदंबरम ने गुणा भाग किया है। सकल बजट से ज्यादा पैसे तो इस योजना में खर्च हो जाएगा। इस तरह अनाप- शनाप बात बोलते हैं। 

CH Govt hbm ad
5379487