Logo
रायपुर की टीवी एक्टर के साथ धोखाधड़ी,मुंबई में अभिनेत्री का रोल दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये ठग लिए गए। मुंबई के एक्टर राहुल रमन प्रताप विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज।

रायपुर।  मुंबई के सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर रायपुर की एक युवती से 5 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। युवती को मुंबई के एक एक्टर ने ही ठगा है जिसके विरुद्ध युवती ने दीनदयाल उपाध्याय नगर थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार, युवती का नाम लवली शर्मा है वह शांतिविहार कालोनी डंगनिया की निवासी है। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह मुंबई में एक्टिंग का काम करती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक्टर राहुल रमन प्रताप सिंह से हुई थी। वह खुद को को एक्टर भी बताया करता था। इस मुलाकात के दौरान एक दिन राहुल ने उसे अपने सीरियल में अभिनेत्री का रोल देने की बात कही। इसके लिए उसने लवली से 5 लाख रुपए की डिमांड की। इतनी बड़ी राशि का बंदोबस्त करने लवली रायपुर आ गई और यहां अपने भाई सिद्धार्थ शर्मा के कोटेक महिंद्रा बैंक के एकाउंट नंबर से राहुल के खाते नंबर पर किस्तों में 5 लाख रुपए ट्रांसफर कराया। पैसे देने के बाद भी राहुल ने लवली को न ही सीरियल में अभिनेत्री का रोल दिलाया और न ही उसके पैसे लौटाए।

जबरन परेशान करने एक्टर ने लवली को भेजा नोटिस 

पुलिस को दिए बयान में लवली ने यह भी बताया है कि पैसे वापसी के लिए जब वह राहुल पर दबाव बनाने लगी, तो उसने उसके विरुद्ध ही वकील के जरिए नोटिस भेजा है। इस नोटिस में राहुल ने लवली पर आरोप लगाया है कि वह उसे जबरन परेशान कर उसकी फैमिली लाइफ को बर्बाद कर रही है। लवली ने इसके बाद राहुल के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

5379487