Logo
बैकुंठपुर में संभाग स्तरीय ओपन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के डीएवी के छात्रों ने जिले का नाम रोशन किया है। 

रविकांत सिंह राजपूत- कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या शाला बैकुंठपुर में संभाग स्तरीय ओपन शतरंज प्रतियोगिता (स्व. तीरथ प्रसाद गुप्ता स्मृति) का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में मनेन्द्रगढ़ -चिरमिरी - भरतपुर जिले के डीएवी के छात्रों ने जिले का नाम रोशन किया है। इसमें संभाग के विभिन्न जिलों में चार वर्गों (U-9, U-11, U-15 एवं सीनियर) में आयोजित किया गया है। 

150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा 

नौनिहालों से लेकर वरिष्ठ खिलाड़ियों तक कुल 150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता की कुल इनामी राशि 32 हजार रुपए थी, इस स्पर्धा में मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के डीएवी चिरमिरी के छात्रों ने जिले का नाम रोशन किया है। जिसमें कक्षा-1 के छात्र मृगांक शर्मा ने  U- 09 कैटेगरी में 5 अंकों में से 4 अंक हासिल कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

U- 11 और U-19 कैटेगरी में इन्होंने हासिल की जीत

वहीं U- 11 कैटेगरी में डीएवी चिरमिरी के ही 3 छात्राओं ने स्थान प्राप्त किया। जिसमें आद्या बायजू ने दूसरा, आदीरा बायजू ने तीसरा और सान्वी सिंह ने पांचवा स्थान प्राप्त किया। वहीं U-19 कैटेगरी में मानसी रेड्डी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। छात्रों ने सफलता का श्रेय डीएवी चिरमिरी की शिक्षिका सीमा सिंह को दिया है, जिन्होंने प्रतियोगिता में छात्रों को सम्मिलित कराया और मार्गदर्शन दिया।

CH Govt hbm ad
5379487