Logo
प्रो कबड्डी लीग 2024 के सीजन 11 की शुरुआत हो चुकी है। इसमें गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के संस्कार मिश्रा हरियाणा स्टिलर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। 

आकाश पवार-पेंड्रा। प्रो कबड्डी लीग 2024 के सीजन 11 की शुरुआत हो चुकी है। इस कबड्डी लीग में चौथा मुकाबला आज शनिवार को पिछले सीजन की चैंपियन टीम पुनेरी पलटन और फाइनलिस्ट हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा। इस हाई-फाई मुकाबले में छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के रहने वाले संस्कार मिश्रा भी हरियाणा स्टिलर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। 

बता दें कि, संस्कार मिश्रा छत्तीसगढ़ सीनियर कबड्ड़ी टीम के कप्तान भी हैं। प्रारंभिक पढ़ाई के दौरान खेल में रुचि होने के कारण संस्कार ने कबड्डी को करियर के रूप में चुना। उन्होंने लगातार 11  नेशनल और ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी कबड्डी के खेल में डॉ रमन यूनिवर्सिटी कोटा की टीम से खेलते हुए इंडिया लेवल पर अपनी टीम को ब्रांज मेडल दिलाने में अहम भूमिका निभाया। अपनी प्रतिभा और मेहनत के दम पर गौरेला पेंड्रा मरवाही जैसे छोटे से जिले के रहने वाले संस्कार मिश्रा ने प्रो कबड्डी जैसे बड़े लीग में अपनी जगह बनाई है। उनकी इस प्रतिभा को हरियाणा स्टिलर्स जैसी बड़ी टीम ने पहचाना और 9 लाख के बेस प्राइज में संस्कार मिश्रा को अपनी टीम में जगह दी। 

5379487