Logo
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा रायपुर दक्षिण उपचुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक होंगे। वे लोकसभा चुनाव में भी स्टार प्रचार की भूमिका निभा चुके हैं।

हेमन्त वर्मा- धरसींवा। रायपुर दक्षिण की सियासी रण में भाजपा ने एक बार फिर लोक सभा चुनाव में अपनी महती भूमिका निभाने वाले स्टार प्रचारक पद्मश्री अनुज शर्मा को स्टार प्रचारक बनाया है। पार्टी के इस फैसले से क्षेत्र के साथ- साथ कार्यकर्ताओ में भी खुशी की लहर है। 

उल्लेखनीय है कि, रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों का ऐलान किया है। इस सूची में छत्तीसगढ़ बीजेपी के कुल 40 नेताओं के नाम शामिल हैं। सीएम विष्णुदेव साय के साथ- साथ धरसींवा विधायक पद्मश्री अनुज शर्मा का भी नाम शामिल किया गया है। इससे पहले लोकसभा चुनाव में भी अनुज शर्मा ने धुआंधार प्रचार कर अपनी वाकपटुता और भाषण शैली का लोहा मनवा चुके हैं। श्री शर्मा स्टार प्रचारक के साथ- साथ धरसींवा विधान सभा के विधायक व छालीवुड के सुपरस्टार भी हैं। 

Padma Shri Anuj Sharma
पद्मश्री अनुज शर्मा 

भाषण के अलावा उनकी कलाकारी के भी फैन हैं लोग

छत्तीसगढ़ में उपचुनाव को लेकर जंहां सरगर्मियां तेज हैं, सभी दल जोर-शोर से प्रचार अभियान में भी जुटे हैं। सभी दल जनता को लुभाने की हर रणनीति अपनाते हैं। चुनावी मौसम में सभी दल स्टार प्रचारकों की सूची जारी करते हैं। हर पार्टी में स्टार प्रचारकों की लंबी चौड़ी फौज होती है। राजनीतिक प्रभाव, सामाजिक समीकरण और भाषण शैली आदि के आधार पर राजनीतिक दल स्टार प्रचारकों की सूची बनाते हैं।

इसे भी पढ़ें... ओपन जिम की सौगात : 3 सालों में बनकर तैयार हुआ अटल उद्यान, लोगों में खुशी की लहर 

चुनाव में रहती है महती भूमिका

उल्लेखनीय है कि, अनुज शर्मा स्टार प्रचारक हाने के साथ एक सेलिब्रिटी फैक्टर भी लाते हैं। उनमें भीड़ को अपनी ओर खींचने की क्षमता है, जिसके चलते उन्हें देखने-सुनने के लिए रैलियों में भारी संख्या में भीड़ जुटती है। पद्मश्री अनुज शर्मा की लोकसभा मे अपनी महती भूमिका रही है। इसलिए वह पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर यात्रा किये थे। जिसके चलते वर्तमान में श्री शर्मा को सबसे ज्यादा भीड़ खींचने वाला नेता माना जाता है। अनुज शर्मा धरसीवा के अलावा प्रदेश भर में बीजेपी के लिए प्रचार करते हैं।

5379487