Logo
बेमेतरा जिले में बोरसी के बारूद फैक्ट्री में आग लग गई। आगजनी से बड़ा धमाका हुआ जिसमें करीब 8 लोग घायल हो गए।

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बोरसी के बारूद फैक्ट्री में आग लग गई। आगजनी से बड़ा धमाका हुआ जिसमें करीब 8 लोग घायल हो गए। हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई। घटना बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा की है। 

शनिवार की बड़ी खबरें 

बारूद फैक्ट्री में हादसा : आग लगने के बाद हुआ जोरदार धमाका, एक की मौत, 7 घायल, देखिए Live video :  छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बोरसी के बारूद फैक्ट्री में आग लग गई। आगजनी से बड़ा धमाका हुआ जिसमें करीब 8 लोग घायल हो गए। हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई। घटना बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा की है। 

मुठभेड़ पर सियासत : कांग्रेस पर बरसी बीजेपी, शर्मा बोले- ये नक्सलियों को निर्दोष करार दे रहे हैं, हम बनाएंगे नक्सल मुक्त राज्य : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार को भाजपा एकात्म परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। शनिवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि, आज बेमेतरा जिले में बारूद फैक्टरी में बड़ी घटना घटी है। मैं उस पर दुख व्यक्त करता हूं।

बेमेतरा हादसे पर सियासत : बैज बोले- यह घटना दुर्भाग्यजनक, सरकार कराये मामले की जांच : बेमेतरा जिले में बारूद फैक्ट्री में हुए धमाके में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने सरकार के कामों पर कई सवाल खड़े करते हुए कहा कि, बेमेतरा की घटना बेहद ही दुर्भाग्यजनक है। हम उन परिवारों के लिए संवेदना व्यक्त करते हैं। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। 

लक्ष्मी नारायण अस्पताल सील : असिस्टेंट प्रोफेसर ने बिना जांच के कर दिया ऑपरेशन, महिला की हो गई मौत : गरियाबंद जिले में पेट दर्द का इलाज कराने आई आदिवासी महिला की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि, महासमुंद मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर बिना किसी डॉक्टर से राय लिए ऑपरेशन कर दिया था। जिससे गर्भवती महिला की मौत हो गई। इस मामले में एक्शन लेते हुए स्वास्थ्य विभाग ने लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल को सील कर दिया है।

पीडिया मुठभेड़ पर सियासत : कांग्रेस का जांच दल पहुंचा घटनास्थल, बैज ने की न्यायिक जांच की मांग : बीजापुर जिले में बीते दिनों 10 मई को पीडिया के जंगलों में हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ को लेकर कांग्रेस बीजेपी सरकार पर हमलावर होती आ रही है। इस मुठभेड़ को ग्रामीणों ने भी फर्जी बताते हुए जवानों पर निर्दोष ग्रामीणों को गोली मारने का आरोप लगाया था। शनिवार को पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस मुठभेड़ पर सवाल उठाये और न्यायिक जांच की मांग की है। 

5379487