Logo
बगिया का मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय लोगों के लिए आस का केंद्र बना हुआ है। न केवल जशपुर बल्कि अन्य जिलों के लोग भी अपने आवेदन देकर समस्याओं का समाधान पा रहे हैं।

जितेंद्र सोनी-जशपुर। बगिया का मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय लोगों के लिए आस का केंद्र बना हुआ है। न केवल जशपुर बल्कि अन्य जिलों के लोग भी अपने आवेदन देकर समस्याओं का समाधान पा रहे हैं। अब लोग सुबह 10 बजे से लेकर 3 बजे तक सीएम कैंप कार्यालय बगिया पहुंचकर अपनी समस्याएं रख सकते हैं। उनकी परेशानियों का उचित निराकरण किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि, बगिया स्थित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निवास को प्रदेश सरकार ने सीएम कैम्प का दर्जा दिया है। यहां  हर दिन जनदर्शन का आयोजन किया जाता है। जितने भी आवेदन मिलते हैं उन्हें संबंधित विभाग को समाधान के लिए भेजा जाता है। यहां पर बगिया से ही नहीं बल्कि दूसरे जिलों से भी लोग अपनी समस्या और मांगों को लेकर यहां पहुंचते हैं। प्रवास में रहने के दौरान सीएम कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय स्वयं जनदर्शन में शामिल हो कर लोगों की समस्या और मांगों को सुन कर उनका निराकरण करते हैं।

इस नंबर में कॉल कर ले सकते हैं जानकारी

आवेदन के निराकरण के संबंध में अगर किसी को कोई जानकारी लेनी हो तो मुख्यमंत्री कैम्प ऑफिस बगिया के दूरभाष नंबर 07764 250061  और 07764 250062  में कॉल कर के जानकारी ली जा सकती है।

5379487