Logo
विधायक अनुज शर्मा ने खरोरा नगर पंचायत का निरीक्षण किया। जल्द ही कई जगहों की व्यवस्था सुधार के निर्देश दिए।  

सूरज सोनी- खरोरा। छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय अभिनेता और धरसींवा  विधायक अनुज शर्मा ने गुरूवार को साइकिल से खरोरा नगर पंचायत का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नगर के गार्डन का निरीक्षण किया, जहाँ के हाल बेहाल देखे। इसके बाद विधायक ने नगर मुख्य कार्यपालन अधिकारी ठाकुर को निर्देश दिया कि, यहाँ की व्यवस्था शीघ्र ही सुधार करें। 

इसके बाद निरीक्षण के लिए विधायक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए। जांच के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के रजिस्टर में नौ कर्मचारियों के नाम उस समय की ड्यूटी पर लिखा था लेकिन कर्मचारी केवल परमेश्वर साहु ही उपस्थित था सभी कर्मचारी नदारद थे। जिस पर विधायक वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। 

mla anuj sharma
लोगों के बीच पहुंचे विधायक अनुज शर्मा

तालाब में साफ - सफाई करने के दिए निर्देश

वहीं विधायक अनुज शर्मा ने हिरदा स्थल पंडित दीनदयाल उपाध्याय चौक को भी सौंदर्यीकरण के लिए निरीक्षण किया। रायपुर रोड से और इधर टॉड से आने वाली चौड़ीकरण सड़क पर भी विशेष चर्चा किया गया। इसके साथ ही चौक में अतिक्रमण को भी हटाने की  पर चर्चा किया गया। इसके बाद नगर के मुक्तिधाम की व्यवस्था को भी दुरुस्त करने के विचार से वहाँ का भी निरीक्षण किया गया, जिसमें जोगिंदर सलूजा विजय शर्मा के टीम की मदद से विशेष सुंदरीकरण करने पर उनको साधुवाद प्रस्तुत किया गया । विधायक के द्वारा एम्बुलेंस और फ्रीजर बॉक्स की सहायता करने की बात कही जिसके बाद केसला तालाब और ख़रोरा के तालाब का निरीक्षण करने के बाद साफ - सफाई करने के निर्देश दिए गए ।

हर गुरुवार को लगेगा जनदर्शन

विधायक अनुज शर्मा ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू हुई थी। जिसके कारण रूके हुए कार्य नही हो पाया था। अब प्रशासनिक कसावट दें और लोगों की हर समस्या का समाधान शीघ्र ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, हर गुरुवार को खरोरा नगर के कार्यालय में उपस्थित रहूंगा और लोगों की सेवा करूँगा। 

anuj sharma

ये लोग थे मौजूद

इस अवसर पर विधायक अनूज शर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ समस्त कार्यकर्ता  नगर पंचायत के अध्यक्ष अनिल सोनी, नगर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी होरी सिंह ठाकुर, नशा मुक्ति अभियान के प्रदेश संयोजक वेदराम मनहरे, मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर, वरिष्ठ कार्यकर्ता सूरज सोनी, नवीन अग्रवाल, विकास सिंह ठाकुर, और अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन पटवारी नगर निरीक्षण में उपस्थित थे। 
 

5379487