Logo
मोहला में सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, सरकार गठन के 90 दिनों के भीतर हमने किसान सहित महिलाओं की झोली भरी है। मोहला मानपुर में अंतरराज्यीय बस अड्डा के साथ पीजी कॉलेज की दी सौगात।

एनिशपुरी गोस्वामी- मोहला। 'विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़' कार्यक्रम के तहत मोहला मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक तरह से आज मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी जिले से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। मोहला के दशहरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री साय ने जिले के कई हिस्सों के लिए 46 करोड़ 83 लाख 12 हजार रूपए के 115 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। 

कार्यक्रम में 41 करोड़ 83 लाख 23 हजार रूपए के 66 कार्यों का भूमिपूजन एवं 4 करोड़ 99 लाख 89 हजार रूपए के 49 कार्यों का लोकार्पण किया गया। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के काफिले के साथ, सांसद व भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, पूर्व विधायक संजीव शाह, पूर्व विधायक कोमल जंघेल, समाजसेवी एवं भाजपा नेत्री नम्रता सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष मदन साहू मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आमंत्रण पर मोहला मानपुर विधायक इंद्र शाह मंडावी भी मौजूद रहे। 

90 दिनों के भीतर हमने भरी झोली

भारी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के गठन के 90 दिनों के भीतर मोदी के गारंटी में हमने किसान तथा महिलाओं की झोली भरी  है। उन्होंने आगे कहा कि आगामी तेंदूपत्ता साढे 5 सौ रुपए मानक दर पर वनवासियों का हरा सोना सरकार खरीदीगी। इसके साथ ही चरण पादुका योजना के वापसी के साथ-साथ संग्राहकों के बच्चों को स्कॉलरशिप दिया जाएगा। उन्होंने चुनावी शोरगुल को आगे बढ़ते हुए कहा कि आप भाजपा का सांसद ज़िताओ धन की कमी नहीं होगी।

अंतरराष्ट्रीय बस अड्डे की सौगात 

करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण तथा भूमि पूजन करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मानपुर जनपद सदस्य रेणू टांडिया ने मानपुर के लिए अन्तर राज्यीय बस अड्डा व तालाब सौंदर्यीकरण तथा PG कालेज का मांग रखी जिसे मुख्यमंत्री श्री साय ने मोहला मानपुर के लिए अंतरराज्यीय बस अड्डा मानपुर में तालाब सौंदरीकरण मोहला मानपुर के लिए पोष्ट ग्रैजुएशन कॉलेज, गोटा टोला में जिला सहकारी बैंक, दूरियां मंदिर से पूरे मोहला नगर में सड़क मार्ग, 50 लाख रुपए की लागत से मोहला में मंगल भवन को स्वीकृति प्रदान की।

युवाओं में खुशी की लहर

भाजपा के महामंत्री नम्रता सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के वनांचल में आने से लोगो में ख़ुशी की लहर है। खासकर युवाओ में, जिनके लिए मुख़्यमंत्री ने मानपुर और मोहला में पोस्ट ग्रेजुएशन कोलेज की घोषणा की जिससे युवाओं को लाभ होगा। मोहला और मानपुर के लिए भी अनेक घोषणाएं कीं। मुख्यमंत्री के आने से निश्चित ही चुनावी समीकरण भाजपा के पक्ष में होगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सीधे जुड़े पंचायत से

सभा के रूप में गांव गांव से पहुंचे हजारों की भीड़ के समक्ष मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने वीडियो कंप्रेसिंग के माध्यम से केकतीटोला, गौली टोला, कुंजाम टोला के ग्राम पंचायत के सरपंचों से सीधे वार्ता करते हुए गांव के विकास कार्यों से संबंधित, धान बोनस तथा महतारी वंदन योजना का रकम खातों में पहुंचने की जानकारी ली।

ये भी रहे मौजूद

 शासकीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आईजी दीपक झा, कलेक्टर एस जयवर्धन, एसपी वाईपी सिंग प्रशासनिक भूमिका में रहे। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मोहला आगमन पर जिले भर के ग्राम पंचायत से ग्रामीण सभा स्थल पहुंचे थे। कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष गीता साहू, गुलाब गोस्वामी, खोरबहरा राम यादव,अरुण यादव, भोजेश मंडावी, दिलीप वर्मा, राजकिशोर खंडेलवाल, रमेश हिडामे, नरसिंग भंडारी, राजेश शर्मा, संतराम वट्टी शामिल थे।

5379487