Logo
सीएम विष्णुदेव साय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांकेर जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई थी। लेकिन अब उनका हेलीकॉप्टर ठीक हो चूका है और वो कांकेर के लिए रवाना हो चुके हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांकेर जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई थी। लेकिन अब वह ठीक हो चूका है और कांकेर के लिए रवाना हो चुके हैं। हेलीकॉप्टर ठीक होने में एक घंटे का समय लगा और वो एक घंटे देरी से उड़े। सीएम श्री साय, सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव भी साथ में निकल चुके हैं।

कुछ महीने पूर्व जब सीएम विष्णु देव साय एक कार्यक्रम में जा रहे थे तो हेलीकॉप्टर भटक गया था। जिसके बाद ग्राम कुसुमघटा के बजाय कवर्धा के नए पुलिस लाइन में लैंड कराया गया था। जबकि वहां कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। सूचना मिलने के बाद दोबारा कुसुमघटा के लिए उड़ान भरा, जिसके कारण कार्यक्रम स्थल लेट से सीएम साय पहुंचे थे।

पीएम मोदी की योजनाएं सब तक पहुंचेगी 

मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुये केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने की बात कही थी। साथ ही छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री की गारंटी के तहत 18 लाख परिवार को आवास व दो साल के बोनस को सभी किसानों के खाते मे लगभग 12 लाख किसानों के खाते 16 सौ करोड़ रुपये डाला जा चुका है। वहीं किसानों के समर्थन मूल्य में हो रही धान खरीदी की राशि जल्दी ही किसानों के खाता में एकमुश्त दिया जायेगा। किसानों को थोड़ा सब्र करने की जरूरत है क्योंकि छत्तीसगढ़ के पूर्व के सरकार ने विरासत में हमे खाली खजाना दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा चुनाव के दौरान किये सभी वायदे को पूरा करने की बात कही थी।

5379487