Logo
सीएम विष्णुदेव साय आज बस्तर संभाग के दौरे पर हैं। वे राजधानी रायपुर से 11.55 बजे पुलिस लाइन हेलिपैड से बकावंड रवाना होंगे। जहां दोपहर 3.25 बजे दुर्गकोंदल में वे आमसभा को संबोधित करेंगे।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय शनिवार को बस्तर संभाग के दौरे पर हैं। वे राजधानी रायपुर से 11.55 बजे पुलिस लाइन हेलिपैड से बकावंड रवाना होंगे। जहां दोपहर 3.25 बजे दुर्गकोंदल में वे आमसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे होली मिलन समारोह में शामिल होंगे। कल ही सीएम श्री साय ने वीडियो जारी कर प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी थी।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस ने उन्हें मैदान में उतारा है। टिकट मिलते ही वे अपने चुनावी प्रचार-प्रसार में भी जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में वे आज कबीरधाम जिले का दौरा करेंगे और कांग्रेस की बैठकों में शामिल होंगे। यह बैठक ग्राम बोड़ला और ठाठापुर ब्लाक में रखी गई है। वहां से निकलकर वे राजनांदगांव पहुंचेंगे और फाग प्रतियोगिता में शामिल होंगे। 

बस्तर में दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल 

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में मतदान किया जायेगा जिसको लेकर चुनाव आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसी कड़ी में बस्तर लोकसभा के लिए नामांकन दाखिले की प्रक्रिया जारी हो गई है। जहां अब तक दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है, जिनमें बीएसपी से आयतुराम मंडावी और CPI से फुल सिंह कचलाम ने नामांकन दाखिल किया है। आपको बता दें कि, 27 मार्च तक नामांकन दाखिले की अंतिम तारीख है।

रायपुर में मिले डायरिया के 15 मरीज 

राजधानी रायपुर में दस्तक दे दी है जहां लभांडी इलाके से लगातार डायरिया के नए मरीज सामने आ रहे है। बीते कल ही रायपुर के लाभांडी इलाके से बड़ी संख्या में डायरिया के मरीज सामने आए थे। सभी मरीजों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जा गया है। वहीं अब फिर से नए मरीज मिले हैं। लभांडी इलाके में डायरिया के 15 नए मरीज मिले हैं। इस इलाके के लोग गंदा पानी पीने के कारण लगातार बीमार पड़ रहे हैं। बीते कल भी इस इलाके में से बड़ी संख्या में डायरिया के मरीज सामने आए थे। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सभी मरीजों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है। वहीं अचानक से डायरिया के मामले सामने आने के बाद पानी की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। पानी के सैंपल की रिपोर्ट आज आएगी।

CH Govt hbm ad
5379487