Logo
सीएम विष्णुदेव ने अपने सुरक्षाकर्मी और स्टाफ के साथ होली खेली। जशपुर रवाना होने से पहले होली खेलकर उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं प्रदान की और कहा कि, आप सभी मेरा परिवार हैं। आप सभी का सहयोग मुझे सदैव मिलता रहता है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सुरक्षाकर्मी और स्टाफ के साथ होली खेली। जशपुर रवाना होने से पहले होली खेलकर उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं प्रदान की और कहा कि, आप सभी मेरा परिवार हैं। आप सभी का सहयोग मुझे सदैव मिलता रहता है। आप सभी हर्षोल्लास के साथ अपने परिवारजनों और मित्रों संग होली का यह पर्व मनाये। होली का यह पर्व आप सभी के लिए मंगलमय हो। 

होली के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी प्रदेशवासियों को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा कि, हर्ष, उल्लास और उमंग के रंगों से भरपूर होली का यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए। होली एक दूसरे के लिए प्रेम-भाव और सहयोग को बढ़ावा देने वाला त्यौहार है। मैं आप सभी से प्रेम एवं सद्भावना के साथ सुरक्षित ढंग से होली खेलने और मनाने की अपील करता हूँ। आप सभी प्रदेशवासियों को होली त्यौहार की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनायें। 

जशपुर दौरे पर सीएम साय 

सूबे के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज अपने गृह जिला जशपुर दौरे पर है। सुबह 10.40 बजे वे पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से जशपुर के लिए रवाना हुए और फिर टिकैतगंज में होली मिलन समारोह में शामिल हुए। वहां से निकलकर वे चिराइडांग स्थित शिव मंदिर का दर्शन किया। सीएम साय कुनकुरी में व्यापारी संघ और सनातन धर्म समिति के होली मिलन समारोह में शामिल हुए।

CH Govt hbm ad
5379487