Logo
धमतरी में एक तेज रफ्तार ट्रक स्कूल बस से जा भिड़ी। इस हादसे में ड्राइवर और कई स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं। 

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्कूल बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे नगरी सिहावा रोड पर विद्याकुंज स्कूल के स्कूली बच्चों को लेकर नगरी से बस जा रही थी। दूसरी ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करते हुए आई और बस से टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि, अभी सभी की हालत सामान्य है। 

डिवाइडर से टकराई स्विफ्ट कार, युवा पत्रकार की मौत 
वहीं सोमवार को बिलासपुर जिले में तिफरा ब्रीज के पास स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार युवा पत्रकार राहुल त्रिपाठी की मौत हो गई और उसका एक साथी घायल है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।  

car accident, bilaspur
घटना स्थल की तस्वीर 

   घर लौटने के दौरान हुआ हादसा 
मिली जानकारी के अनुसार, देर रात करीब 2.30 बजे पत्रकार राहुल त्रिपाठी अपने दोस्त जितेंद्र गहवई के साथ घर लौट रहा था। इस दौरान सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के तिफरा फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से टकरा कर स्विफ्ट कार पलट गई। इस हादसे में राहुल त्रिपाठी की मौत हो गई और साथी जितेंद्र गहवई गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और जांच कर रही है।

5379487