Logo
पीएम मोदी की सभा से पहले भाजपा और कांग्रेस में झीरम कांड को लेकर बवाल मचा हुआ है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने क्या कुछ कहा...पढ़िए

रायपुर- नक्सलियों के गढ़ में पीएम मोदी की सभा से पहले भाजपा और कांग्रेस में झीरम कांड को लेकर बवाल मचा हुआ है। कुछ देर पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहा था कि, आखिर कांग्रेस झीरम के दोषियों पर मेहरबान क्यों हो रही है। 5 साल में झीरम मामले में न्याय क्यों नहीं मिल पाया है। इसी पर पलटवार करते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, झीरम हमले की शुरू से ही NIA जांच की जा रही थी। लेकिन NIA ने हमारी सरकार को जांच के लिए सबूत दिए ही नहीं है। 

उधर, झीरम मामले को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि, बहुत सारे सबूत मिटा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि, क्या यह NIA की रिपोर्ट है, या फिर न्यायिक जांच की रिपोर्ट है। इस बात का जवाब नितिन नबीन को देना चाहिए। 

विधानसभा चुनाव में पीएम जनता से झूठ बोलकर गए 

PM मोदी के बस्तर दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, विस चुनाव में PM मोदी बस्तर की जनता से झूठ बोलकर गए थे। इस बार के लोकसभा चुनाव से पहले भी बस्तर के लोगों से झूठ बोलकर जाएंगे। वैसे भी मौजम का मिजाज खराब चल रहा है। इसलिए बस्तर में जुमलों की बारिश होने वाली है। 

बस्तर से गांधी परिवार का आत्मीय जुड़ाव रहा

दरअसल, 13 अप्रैल को राहुल गांधी बस्तर के दौरे पर आने वाले हैं। ऐसे में PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि, बस्तर के साथ गांधी परिवार का हमेशा आत्मीय जुड़ाव रहा है। राहुल गांधी के बस्तर दौरे पर जनसैलाब उमड़ेगा। साथ ही कहा कि, राहुल गांधी के दौरे का फायदा बस्तर की जनता को मिलने वाला है। 

5379487