Logo
कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के चेयरमैन वीरप्पा मोइली राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। वे 2 लोकसभा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे।

रायपुर- कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के चेयरमैन वीरप्पा मोइली राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। वे दोपहर 3 बजे राजीव भवन में लोकसभा की बैठक लेने वाले हैं। यह मीटिंग रायपुर और महासमुंद लोकसभा के नेताओं की होगी। इस दौरान पसीसी चीफ दीपक बैज के अलावा कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। 

किन मुद्दों पर होगी चर्चा 

कांग्रेस के नेताओं के बीच लोकसभा चुनाव में हार को लेकर अहम चर्चा होगी। हालांकि बैठक से पहले कांग्रेस के हार की समीक्षा को लेकर वीरप्पा मोइली ने कहा कि, भविष्य के चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए हम आए हैं। यहां पर 2 लोकसभा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मीटिंग है। सभी वरिष्ठ नेताओं से बात कर कमजोरी पता करने के लिए आए हैं। हम अपना काम करके चले जाएंगे। इस बैठक के बाद जो आगे का फैसला होगा वो केंद्रीय नेतृत्व करेगा। 

हार का ठीकरा किस पर फूटेगा- साव 

कांग्रेस पार्टी की समीक्षा बैठक को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तंज कसते हुए कहा कि, सभी राजनीतिक दलों को इस तरह की बैठक करने का अधिकार है। लेकिन कांग्रेस की समीक्षा बैठक में हार का ठीकरा किसी पर फूटेगा यह देखने वाली बात है। 

5379487