Logo
अयोध्या में प्रभु राम की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर देशभर में विभिन्न आयोजन किए जा रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी भव्य कलश यात्रा निकाली गई। 

रायपुर। अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस दौरान देशभर में तरह-तरह के आयोजन किए जाएंगे। वहीं श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित बिमल अवेन्यू वेल्फेयर सोसाइटी में विभिन्न धार्मिक आयोजन किए जाएंगे। 

इसी कड़ी में बिमल अवेन्यू वेलफेयर सोसायटी ने रविवार को अमलीडीह स्थित मंदिर में भव्य कलश यात्रा निकाली। इस दौरान गाने-बाजे के साथ अयोध्या से आए अक्षत का सभी घरों में वितरण किया गया। कालोनी में स्थित हनुमान मंदिर को भव्य तरीके से सजाया गया है और कलश की स्थापना भी की गई है। लोगों ने बताया कि, 22 जनवरी को श्री राम मंदिर में सुंदरकांड पाठ, रामलीला, महाआरती और भंडारे का आयोजन किया गया है।  

raipur
राम मंदिर में महिलाएं

शोभायात्रा में ये रहे शामिल 
कलश शोभायात्रा में सुनील पाठक, शुक्ला, महेश दरयानी, शिवा गोविंदानी, पूनम पाठक, लता शुक्ला, तृप्ती मिश्रा, सरिता, निकिता, भावना, जूही, मानवी दरयानी, पलक आहूजा, पूनम गोविंदानी, श्वेता तलरेजा, जब्बल, रेलवानी, श्रद्धा पाठक और कालोनीवासी मौजूद रहे। 

5379487