Logo
बीजेपी के नेताओं को दीपक बैज से प्यार हो गया है वाले बयान पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि, दीपक बैज क्या बीजेपी को संसार के सभी व्यक्ति और प्राणी से प्यार है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ दीपक बैज कहा था कि, बीजेपी के नेताओं को दीपक बैज से प्यार हो गया है। बीजेपी को सबसे पहले अपना घर देखना चाहिए। उन्हें दीपक बैज की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पहले उनको पहले उनको अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, अमर अग्रवाल का हाल-चाल पूछ लेना चाहिए। रविवार को श्री बैज के इस बयान पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि, दीपक बैज क्या बीजेपी को संसार के सभी व्यक्ति और प्राणी से प्यार है। दीपक बैज से कोई नाराजगी या द्वेष नहीं है बस हमारे विचारों का फर्क है। बीजेपी नेता लाल कृष्णआडवाणी को भारत रत्न देने पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि, यह बड़े गौरव और प्रफुल्लित होने का विषय है। पहले की सरकारें ऐसी शख्सियतों को याद नहीं करती थी। लेकिन बीजेपी की सरकार सबका आदर करती है, चाहे वह कांग्रेस के नेता क्यों ना हों। कांग्रेस ने पिछले 70 सालों तक तुष्टिकरण की राजनीति की है। चुनाव के पहले बीजेपी हर वर्ग को साध रही है।

चिकित्सकों से जुड़ा यह सम्मलेन 

बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ का महासम्मेलन आज हुआ सम्मेलन पर स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि, यह बीजेपी के विचारों से जुड़े चिकित्सकों के समूह का कार्यक्रम है। आने वाले समय में संगठन के साथ सरकार के काम को जमीनी स्तर पर ले जाना है।
 

5379487