Logo
भाटापारा में एक बार फिर अवैध रेत परिवहन करने वालों पर गाज गिरी है और तीन हाईवा जब्त किये गए हैं। माइनिंग अधिकारी ने कहा कि, 600 से अधिक की कार्रवाई की गयी है और एक करोड़ रुपये की पेनाल्टी वसूल की गई है।

तुलसी जायसवाल-भाटापारा। छत्तीसगढ़ के भाटापारा में एक बार फिर अवैध रेत परिवहन करते हुए तीन हाईवा जब्त किये गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी कार्यवाहियों का ब्यौरा दिया और बताया कि, 600 से अधिक की कार्रवाई की गयी है। साथ ही एक करोड़ रुपये की पेनाल्टी वसूल की गई है। 

जब इस संबंध में उपसंचालक माइनिंग अधिकारी से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि, बिना रॉयल्टी के निकल रहे इसलिए पकड़े गए हैं। गलत काम करने वालों पर हमारी तरफ से जो कार्रवाई हो सकती है हम कर रहे हैं। आकड़े उठाकर देखें  600 से ऊपर वाहनों पर कार्यवाही है और एक करोड़ से ज्यादा पेनल्टी वसूली किया गया है. बलौदा बाजार जिले का प्राइड स्क्वाड कहीं भी गाड़ी पकड़ सकता है। 

कलेक्टर के निर्देश पर हुई कार्रवाई 

भाटापारा तहसीलदार चित्ररेखा चंद्रवंशी ने बताया कि, रेत के अवैध परिवहन की शिकायतें आ रही थी। जिसमें कलेक्टर के द्वारा निर्देशित किया गया था और कार्यवाही के लिए हमारे द्वारा कुछ प्वाइंटों को चिन्ह अंकित किया गया था। जिसमें कुछ गाड़ियों के साथ तीन गाड़ियां अवैध परिवहन करते हुए मिले। जिन पर जब्ती नामा सुपुर्दगी की कार्यवाही की गई है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।
 

5379487