Logo
बिलासपुर में 5 साल की बच्ची को दो नाबालिग लड़के चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गए और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक मासूम बच्ची को दो नाबालिग लड़के पहले तो घर ले गए फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची दो दिनों तक सदमे में रही। फिर जब उसने अपनी दादी को आपबीती बताई, तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं और दिन भर घर से बाहर रहते हैं। बच्ची अपनी दादी के साथ रहती है। दो दिन पहले जब वह मोहल्ले में खेल रही थी, तो 16 साल के दो लड़कों ने उसे चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और अपने घर ले गए।

घर ले जाकर वारदात को दिया अंजाम 

बच्ची को घर लेकर जाने के बाद दोनों बदमाशों ने उसके साथ रेप किया। फिर उन्होंने उसे घर के बाहर छोड़ दिया। इस घटना के बाद से बच्ची सदमे में आ गई। वह बहुत गुमसुम रहने लगी और दर्द से परेशान थी। बच्ची अपनी दादी को हर बात बताती थी लेकिन उसने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। जब उसकी हालत देखकर दादी बच्ची से हाल पूछा तो कराहती बच्ची ने आपबीती बताई। 

दादी ने थाने में कराई शिकायत, आरोपी गिरफ्तार 

इसके बाद दादी उसे लेकर थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। बच्ची से पूछताछ के बाद पुलिस केस दर्ज कर लिया और मौके पर से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पहले भी कर चुके हैं रेप 

CSP  ने बताया कि, बच्ची से बारीकी से पूछताछ करने पर पता चला कि, दोनों लड़कों ने पहले भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। जब उसने डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताया तो आरोपियों का हौसला बढ़ा और उन्होंने एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया। 

5379487