Logo
election banner
बसना सिघांनपुर में धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर में एक महिला थी, जिसने मौके पर से कूदकर अपनी जान बचाई।

बसना। छत्तीसगढ़ के बसना सिघांनपुर में धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर में एक महिला थी, जिसने मौके पर से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में घर पर रखा लाखों का सामान और नकदी जलकर खाक हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

मिली जानकारी के अनुसार, बसना के सिंघानपुर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर में रही महिला ने कूदकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं परिजनों ने गैस ऐजेंसी पर लापरवाही का आरोप लगाया। आगजनी में घर पर रखा लाखों का सामान और 80 हजार रुपए नकदी जलकर खाक हो गया। सिलेंडर भारत गैस बसना से लाया गया था। 

अंबुजा अडानी सीमेंट संयंत्र में बड़ा हादसा

वहीं पिछले दिनों बलौदाबाजार जिले में स्थित अंबुजा अडानी सीमेंट संयंत्र में हादसा हो गया। माइंस में सिलेंडर भरने के दौरान ब्लास्ट हो गया। छह लोग झुलसे जिनमें दो की हालत गंभीर है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रवान स्थित अंबुजा अडानी सीमेंट की है। 

घायलों का इलाज जारी

अंबुजा अडानी सीमेंट में माइंस में सिलेंडर भरने के दौरान ब्लास्ट हो गया। हादसे में छह लोग झुलस गए। इनमें दो की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए  रायपुर रिफर किया गया है। वहीं अन्य चारों का इलाज अंबुजा के हॉस्पिटल में चल रहा है।

5379487