Logo
रायपुर के होटल रिलैक्स इन के कमरे में संदिग्ध अवस्था में एक युवती की लाश मिली है। युवती बिहार की रहने वाली है और तीन दिन पहले वह अपनी सहेली के साथ यहां हुई थी।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक होटल में एक युवती की लाश मिली है। लाश के आस-पास पुलिस को शराब की बोतलें और सिगरेट के पैकेट भी मिले हैं। मृतका बिहार की रहने वाली बताई जा रही है और वह एक रात पहले अपनी सहेली के साथ यहां आकर रुकी थी। 

इस हालत में पलंग पर पड़ी मिली युवती
इस हालत में पलंग पर पड़ी मिली युवती

सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि, गंज थाना इलाके के नहर पारा में होटल रिलैक्स इन में एक युवती होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मौत हो चुकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंची और पता चला कि, वह नालंदा जिले बिहार की रहने वाली है और उसका नाम जोया खातून है जिसकी लाश बिस्तर में पड़ी हुई है और उसके मुंह से खून निकल रहा था। जिसके बाद देर रात होने की वजह से पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। फिर मंगलवार की सुबह FSL की टीम पहुंची और कमरे की बारीकी से जांच की और फिर युवती की लाश को मेकाहारा अस्पताल के मर्चुरी भेज दिया गया है। 

स्टाफ ने देखी लाश 

युवती होटल में पिछले तीन दिनों से ठहरी हुई थी। उसके साथ उसकी एक अन्य सहेली भी मौजूद थी। लेकिन उसकी सहेली एक दिन पहले ही होटल का कमरा छोड़कर अपने घर चली गई थी। रविवार को दिनभर जब युवती बाहर नहीं निकली तो होटल स्टाफ ने शाम को जाकर कमरे का दरवाजा खटखटाया। तो स्टॉफ को बिस्तर पर लाश पड़ी हुई दिखी। हालांकि दरवाजा अंदर से लॉक था या नही, ये अभी जांच के दायरे में है। जिसके बाद उसके उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. 

सहेली ने बताया कि, पेट में था दर्द 

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि, मृतिका जोया ने अपनी सहेली को पेट में दर्द होने की शिकायत बताई थी और उसने सुबह से कुछ खाया भी नही था। वहीं लाश के आसपास शराब की बोतलें भी पड़ी हुई मिली हैं. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि, युवती की मौत अधिक शराब पीने की वजह से हुई होगी। वहीं पुलिस का कहना है कि, घर वालों से पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा कि, युवती रायपुर में किस वजह से आई थी।

टीआई बोले- युवती के घर वालों का इंतजार

इस मामले को लेकर गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि, घटना के बाद युवती के घर वालों को इसकी सूचना दी गई है। युवती के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।
 

5379487