Logo
एक व्यक्ति की लाश तालाब में मिली है। इस व्यक्ति के कपड़े और बाइक भी उसी जगह पर मिले है, जहां उसकी लाश मिली है। जानिए पूरा मामला

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक व्यक्ति की लाश तालाब में मिली है। इस व्यक्ति के कपड़े और बाइक भी उसी जगह पर मिले है, जहां उसकी लाश मिली है। मृतक व्यक्ति प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें लिखा हुआ था कि, पैसे के लेन-देन को लेकर उसे प्रताड़ित किया गया हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस एक महिला समेत तीन लोगों से पूछताछ कर रही है।

परिजन रातभर खोजबीन करते रहे 

बिलासपुर के ग्राम सैदा का रहने वाला जितेंद्र दुबे प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। सोमवार की सुबह वो हर रोज की तरह घर से काम करने के लिए निकला था। लेकिन शाम को वापस लौटकर नहीं आया, जिसके बाद उसके परिजनों ने खोजबीन की तो रात भर खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला पाया, हालांकि अगले दिन सुबह उसका पता चला, तब तक वो मर चुका था। 

तालाब के पास खड़ी की बाइक 

बता दें, मृतक जितेंद्र की लाश तालाब में मिली, उसी जगह पर बाइक भी खड़ी मिली थी। इसकी जानकारी मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गए। तालाब के पास ही उसकी बाइक भी खड़ी थी, जिसमें शर्ट और पैंट को लपेटकर रखा गया था। 

पैसे के लेन-देन का जिक्र किया गया 

पुलिस के माने तो सुसाइड नोट में गांव की ही महिला और दो युवकों का नाम लिखा है, जिनसे पैसे और जमीन के लेन-देन जैसी बातें लिखी है। हालांकि, पुलिस ने अभी सुसाइड नोट में लिखी बातों और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है। 

शराब की बोतल बरामद

बाइक के पास ही शराब की बोतल भी पड़ी मिली है। पुलिस को आशंका है कि सुसाइड करने से पहले प्रॉपर्टी डीलर ने शराब पी होगी। 

CH Govt hbm ad
5379487