Logo
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। सीबीआई की एंट्री से लेकर नकस्लवाद पर सवाल खड़े किए हैं...

रायपुर- आतंकवाद, नक्सलवाद, वामपंथी उग्रवाद से निपटने के लिए स्टेट इन्वेस्टिगेशन एजेंसी का गठन किया गया है। कैबिनेट बैठक में इस एजेंसी को बनाने का फैसला लिया गया है। इस निर्णय को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, राज्य सरकार का केंद्रीय एजेंसी पर भरोसा उठ गया क्या? NIA, ED, IT, SIT सब यही काम कर रहे हैं। आखिर नई एजेंसी गठित करने की आवश्यकता क्यों पड़ी? क्या आपको समझ नहीं आता कि, SIA के गठन से सरकार पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा... 

CBI की एंट्री पर क्या बोले बैज 

छत्तीसगढ़ में लगातार सीबीआई की नजर बनी हुई है। इसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए एंट्री की अनुमति दी जा रही है। यह PSC जांच के बहाने विपक्ष के खिलाफ षड्यंत्र की कोशिश है। उन्होंने कहा कि, CBI आए या कोई भी आए, कांग्रेस किसी से डरने वाली नहीं है। 

BJP नेता की हत्या

बीजापुर में नक्सलियों ने BJP नेता की हत्या कर दी थी। जिसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, BJP सरकार पूरी तरह असहाय हो चुकी है। बस्तर में लगातार हत्या की घटनाएं बढ़ रही है। कांग्रेस सरकार में BJP टारगेट किलिंग का आरोप लगाती थी। आज बस्तर में क्या हो रहा है, सरकार को जवाब देना चाहिए। 

BJP हमारी योजनाओं का नाम बदल रही है

राजीव आवास नगर अब अटल विहार के नाम से जाना जाएगा। नाम बदलने को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, नाम बदलने के अलावा सरकार कुछ नहीं कर रही है। BJP हमारी योजनाओं का नाम बदल रही है। लेकिन राज्य सरकार जनता के बीच कुछ काम नहीं कर रही है। 

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

दिल्ली में आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी, जिसको लेकर दीपक बैज ने बताया कि, आज दिल्ली में बैठक है, सभी सीटों पर नाम तय होंगे। सूची में पुराने और नए चेहरों पर चर्चा होगी। बड़े नेताओं का भी नाम सूची रहेगा। 

CH Govt hbm ad
5379487