Logo
एक व्यक्ति बारात में शामिल होने के लिए गया था। वह घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला। थोड़े दिनों बाद वह कोमा में चला गया। फिर उसकी मौत हो गई। उसे कहा और कैसे चोट लगी, अब पुलिस तलाशेगी।

रविकांत सिंह राजपूत- कोरिया। संदिग्ध अवस्था में घायल और फिर मौत होने के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर सुरजपुर के मानपुर से कोरिया के पटना थाने पहुंचे। थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि, मौत के पीछे जो भी आरोपी हैं उन पर कार्रवाई हो। मामले में एफआईआर दर्ज हो। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना खत्म कर शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजन राजी हुए। पुलिस अब मामला दर्ज कर रही है और अब हर एंगल से जांच करने की बात कही है।

इलाज के दौरान रायपुर में हुई मौत

उल्लेखनीय है कि, 5 मार्च को सुरजपुर जिले के मानपुर गांव से बारात कोरिया जिले के रनई में आई थी। इसी बारात में शामिल होने आया दिलेश्वर साहू कोरिया जिले के रनई गांव में सड़क किनारे घायल अवस्था में मिला था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अंबिकापुर ले जाया गया। इसी दौरान दिलेश्वर साहू के कोमा में चले जाने पर परिजन उसे रायपुर ले गए। वहां इलाज के दौरान 12 मई 2024 को मौत हो गई। इससे पहले मृतक के भाई ने 11 मार्च  को कोरिया के पुलिस अधीक्षक को मामले में कार्रवाई के लिए शिकायत की थी। 

5379487