Logo
विकास उपाध्याय ने टिकट वापसी की खबरों का खंडन कर दिया है और बीजेपी के टूलकिट की अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि, मैं पूरी ताकत के साथ चुनाव लडूंगा और जीतूंगा भी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। रायपुर लोकसभा सीट से विकास उपाध्याय को टिकट दी गई थी। लेकिन उनके दिल्ली जाने पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हुई की वे टिकट वापिस करने दिल्ली गए हैं और चुनाव नहीं लड़ेंगे। जिसको लेकर रविवार को उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश करार देते हुए कहा कि, मैं पूरी ताकत के साथ चुनाव लडूंगा और जीतूंगा भी।

हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस से टिकट मिलना मेरे लिए गौरव की बात है और कौन व्यक्ति है जो मिली हुई टिकट को वापस करता है। यह तो मेरे जीवन का सबसे बड़ा उपहार है। मैं तो यहां हाई कमान से मिलने आया हूं और 12 मार्च को मैं रायपुर वापिस जा रहा हूं।मैं सीईसी की बैठक के लिए दिल्ली आया हूं।

मैंने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है

विकास उपाध्याय ने आगे कहा कि,  यह सब बीजेपी टूलकिट की फैलाई हुई अफवाह है। मैं चुनाव लडूंगा और मैंने तैयारी भी शुरू कर दी है। मैं पूरी ताकत के साथ चुनाव लडूंगा और जीतूंगा भी. यह सब विरोधियों द्वारा फैलाया गया भ्रामक मिथ्य है।


 

5379487