Logo
नक्सलवाद और बीजेपी नेता की हत्या को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। इसी बीच गृहमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, यह लोग नक्सलियों से मिले हुए हैं...

रायपुर- नक्सल अटैक और बीजेपी नेता की हत्या की वजह से प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। इन दोनों मुद्दों पर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। ऐसे में अंबिकापुर के कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले रायपुर एयरपोर्ट पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, नक्सलियों के साथ यह लोग मिले हुए है। लेकिन भाजपा आने के बाद से नक्सली बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं। 

नक्सलवाद बढ़ा था...

बीजेपी सरकार में नक्सली वारदात बढ़ने के कांग्रेस के आरोप को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, नक्सलियों के साथ काम करके यह सब जानते हैं। इसी कारण नक्सलवाद बढ़ा है। बीजेपी की सरकार आने के बाद बौखलाहट है। नक्सलियों में इसलिए ऐसा हो रहा है, सरकार गठन के बाद IED ब्लास्ट जैसी घटना में CG पुलिस और BSF के जवान शहीद हुए थे।

अवैध शराब और क्राइम रेट ज्यादा था...

प्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर गृहमंत्री विजय ने कहा कि, कांग्रेस के वक्त पुलिसिंग व्यवस्था कैसी रही, यह सब जानते हैं। भाजपा के सत्ता में आते ही सूखा नशा, इंजेक्शन, अवैध शराब का कारोबार...यह सब जल्द से जल्द बंद होगा। साथ ही कहा कि, पुलिस की स्टडी में बताया गया है कि, जहां पर सूखा नशा होता है, वहां पर चाकूबाजी और बाकी घटनाएं ज्यादा होती हैं। 

उनकी हत्या की गई है...

पखांजूर में भाजपा नेता असीम की गोली मारकर हत्या के मसले पर गृहमंत्री विजय ने कहा कि, वह अपनी बाइक से जा रहे थे, इसलिए यह घटना हुई। उनकी हत्या की गई है, आगे क्या होता है इसकी जांच पुलिस कर रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाला पकड़ लिया जाएगा।

रमन सरकार में नक्सलवाद ज्यादा हुआ...

कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने नक्सलवाद को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी, तब नक्सलबाद बढ़ा है। कांग्रेस की पहली सरकार के समय नक्सलवाद सिर्फ तीन इलाके तक सीमित था। लेकिन रमन सरकार में 14 जिलों तक पहुंच गया था।

5379487